Happy Diwali 2023 “रिटर्न ऑफ सोन पापड़ी”: दिवाली के बारे में ये मजेदार मीम्स आपको हंसाएंगे।

4 Min Read

दिवाली सिर्फ एक त्योहार नहीं है; यह जीवंतता है, अद्भुत रोशनी है, और किसी कारण से, यह महान सोन पापड़ी विवाद का युद्धक्षेत्र है। जैसे-जैसे दिवाली की उलटी गिनती शुरू हो रही है, सोशल मीडिया एक तरह की पार्टी में बदल गया है, जिसमें उपयोगकर्ता इस कुख्यात विनम्रता का बेरहमी से बचाव करने या उसका मजाक उड़ाने के लिए एकजुट हो रहे हैं।

इससे पहले कि हम सोन पापड़ी मीम्स की दुनिया में उतरें, आइए यह स्वीकार करें कि दिवाली 10 नवंबर को धनतेरस के साथ शुरू हुई और 15 नवंबर को भाई दूज पर समाप्त होगी। तो, सभी रोशनी के बीच में, रंगोली , पारिवारिक समारोह, यह मधुर तूफ़ान हमारे शेड्यूल में बह रहा है।

सोन पापड़ी के भाषण ने ट्विटर पर चीनी की भीड़ की तरह कब्जा कर लिया है, जिसमें उपयोगकर्ता प्रेम-नफरत रोलर कोस्टर की सवारी कर रहे हैं। कुछ अत्यधिक रक्षात्मक हैं, दांतेदार क्रिस्टल और अनोखी रीढ़ की झुनझुनी की कसम खाते हैं, जबकि अन्य मिथाई कबीले की काली भेड़ों की तरह व्यवहार करते हैं जो जलने के लिए तैयार हैं

तो, यहाँ सोन पापड़ी मेम जोक्स के कुछ स्नैपशॉट हैं:

मौज-मस्ती और मीम्स की शुरुआत क्लासिक दिवाली “उपहार” चुटकुलों से हुई।

कुछ लोगों ने तर्क दिया कि काजू कतली हमेशा जीतेगी…

सोशल मीडिया एक जीवंत केंद्र बन गया है, जो एक एकल, व्यापक रूप से चर्चा किए गए विषय पर केंद्रित है: प्रिय (या कुख्यात) सोन पापड़ी:

जबकि अन्य लोगों ने अपरिहार्य के आगे घुटने टेक दिए हैं।

और कुछ लोग पारंपरिक सोन पापड़ी के विकास से प्रसन्न हुए या ऑनलाइन हॉटटेक्स के लिए खुद को तैयार किया।

यहां तक कि ब्रांड भी इस चर्चा में शामिल हो गए और सामाजिक मुद्रा का अधिकतम लाभ उठाया

ये मीम्स सिर्फ एक मिठाई के बारे में नहीं हैं; वे एक सांस्कृतिक घटना हैं, यह याद दिलाते हैं कि दिवाली केवल रोशनी और हंसी के बारे में नहीं है, बल्कि उन विचित्रताओं के बारे में भी है जो इसे विशिष्ट रूप से अराजक और दिल को छू लेने वाली बनाती हैं।

जैसा कि सोशल मीडिया पर सोन पापड़ी युद्ध छिड़ा हुआ है, आइए दिवाली के सार को न भूलें – अंधेरे पर प्रकाश की विजय और बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव। तो, चाहे आप सोन पापड़ी टीम में हों या नहीं, उत्सव की भावना को हम सभी को खुशी और हँसी में एकजुट होने दें। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं!

Share This Article
1 Comment
Exit mobile version