( Leelavathi ) एक्ट्रेस लीलावती नहीं रही

फिल्मी दुनिया में लीलावती के न रहने पर शोक छा गया है

3 Min Read
Leelavathi

सीएम ने लीलावती ( Leelavathi ) से मुलाकात की थी

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ( CM Siddaramaiah ) रविवार को बीमार कन्नड़ अभिनेत्री लीलावती ( Leelavathi ) के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए उनके आवास पर गए थे।

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा था कि अगर वह अस्पताल में भर्ती होती हैं तो सरकार पूरा चिकित्सा खर्च वहन करेगी। श्री सिद्धारमैया ( CM Siddaramaiah ) ने उनके अभिनय कौशल की सराहना की थी।

लीलावती ( Leelavathi ) के बेटे विनोद राज के छलके आंसू

सीएम सिद्धारमैया के पास मां की बीमारी को याद कर छलके विनोद राज के आंसू. ‘मैंने अपनी मां को कभी अपने अस्पताल में भर्ती नहीं कराया। लेकिन, अब इसका ख्याल रखना जरूरी है” उन्होंने कहा था. सीएम सिद्धारमैया ने बीमार दिग्गज अभिनेत्री लीलावती से मुलाकात की थी और उनकी बीमारी के बारे में जानकारी ली थी। नेलमंगला के सोलादेव गांव में लीलावती के आवास पर पहुंचे थे सिद्धारमैया ने वहां उनसे मुलाकात की थी। सीएम सिद्धारमैया का स्वागत लीलावती ( Leelavathi ) के बेटे विनोद राज ने किया था. सिद्धारमैया ने उनके बेटे विनोद राज से लीलावती ( Leelavathi ) की बीमारी के बारे में जानकारी ली थी.

इस वक्त विनोद राज अपनी मां की तबीयत को याद कर रो पड़े थे. मैंने अपनी माँ को कभी अपने अस्पताल में भर्ती नहीं कराया। लेकिन, अब इसका ख्याल रखना जरूरी था. वह घर पर ही यह-वह इलाज ले रहे थे।’ लेकिन इस बार मुझे उसे अस्पताल ले जाना पड़ा. ’87 साल की उम्र में लीलावती नहीं रही। हाल ही में शिव राजकुमार ने उम्र संबंधी बीमारी से पीड़ित अभिनेत्री लीलावती से मुलाकात की और उनकी हस्तकला के बारे में जानकारी ली थी। सीएम सिद्धारमैया ने मीडिया से बात करते हुए कहा, मैं लीलावती ( Leelavathi ) के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए नेलमंगला आया था। जब जमीन का मामला था तो लीलावती मुझसे मिलने आईं थी। दिग्गज अभिनेत्री लीलावती एक मौलिक कलाकार थी। मैंने लीलावती की कई फिल्में देखी हैं.

लीलावती ( Leelavathi ) कन्नड़ की एक दुर्लभ अभिनेत्री और सच्ची कलाकार हैं। अगर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जाता है तो हम सारा खर्च उठाएंगे.’ सीएम सिद्धारमैया ने वादा किया था कि अगर सरकार से किसी मदद की जरूरत होगी तो हम देंगे.

फिल्मी दुनिया में लीलावती के न रहने पर शोक छा गया है

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply Cancel reply

Exit mobile version